1. बीकानेर.नाल। गांव के आंगनबाड़ी केन्द्र में लगातार दूसरे दिन बदमाशों ने ताले तोड़ डाले। हालांकि चोरों को यहां से मिला कुछ भी नहीं है लेकिन चोरों के बढ़ते हौसलों से ग्रामीणों में दहशत है। आंगनबाड़ी में हुए घटनाक्रम का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया है जो पुलिस को सुपुर्द किया है। पुलिस वीडियो के आधार पर चोरों का पता लगाने में लगी है।
    गांव के पटवार घर के पास संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र मंगलवार रात को अज्ञात चोर घुसे थे। चोरों ने केन्द्र के पोषाहार कक्ष व आलमारी के ताले तोड़े लेकिन आलमारी व पोषाहार कक्ष में कुछ नहीं था। ऐसे में चोरों ने केन्द्र परिसर में शराब पार्टी की और चले गए। बुधवार को वारदात का पता चलने पर पुलिस ने दिन में मौका-मुआयना किया। वहीं शाम को फिर बदमाश प्रवृत्ति के लोगों ने आंगनबाड़ी केन्द्र के फिर ताले तोड़ दिए।
    नाल सीआइ विक्रमसिंह ने बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्र के फिर से ताले टूटने की सूचना पर एएसआई भगवानराम बिश्नोई को मौके पर भेजा। स्थानीय लोगों ने केन्द्र परिसर में अनधिकृत रूप से प्रवेश कर रहे कुछ युवकों के वीडियो बनाए हैं। इन वीडियो के माध्यम से युवकों की पहचान के प्रयास कर रहे हैं।
    आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भंवरी देवी की रिपोर्ट पर नाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर ही रही है कि बुधवार को फिर ताले तोड़ दिए। ग्रामीणों के मुताबिक आंगनबाड़ी केन्द्र में चावल व चना दाल स्टॉक में रहती है। इसलिए चोर अनाज चोरी की नीयत से यहां आते हैं।
Share.

Leave A Reply