परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन से होनहार उत्साहित, बेसिक पी.जी. कॉलेज में खुशी की लहर

महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर द्वारा बी.कॉम. एव ंबी.एससी. प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात् बेसिक पी.जी. महाविद्यालय, बीकानेर के विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन होने के कारण महाविद्यालय परिसर में उत्सव का माहौल रहा। बेसिक पी.जी. कॉलेज के विद्यार्थियों ने एक बार फिर अपने शानदार परीक्षा परिणामों से अपनी श्रेष्ठता साबित कर दी। परीक्षा में अच्छे अंक लेने वाले विद्यार्थियों ने महाविद्यालय में पहुंचकर एक-दूसरे को बधाईयाँ दी।

महाविद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्री रामजी व्यास ने विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि विद्यार्थियों का अच्छे अंक प्राप्त करना उनकी स्वयं की मेहनत, लगन तथा महाविद्यालय व्याख्याताआंे के योगदान से ही संभव हुआ है। श्री व्यास ने इस परीक्षा परिणाम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि महाविद्यालय में पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों का भी संचालन होता है, जिससे विद्यार्थी कई क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा से महाविद्यालय का नाम ऊंचा कर रहे हैं।

महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. सुरेश पुरोहित ने बताया कि स्नातक प्रथम सेमेस्टर बी.कॉम. एव ंबी.एससी. दोनों का ही परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन कर महाविद्यालय एवं अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। इस सफलता पर महाविद्यालय परिसर में जश्न का माहौल है। इस अवसर पर उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया गया। डॉ. पुरोहित ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि कड़ी मेहनत से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है।

इस अवसर पर महाविद्यालय परिसर में सर्वोत्तम परीक्षा परिणाम रहने पर छात्र-छात्राओं के साथ खुशियां मनाते हुए मिठाईयां बांटी गई और आतिशबाजी के साथ होनहारों ने अपनी खुशियां मनाई।

कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय स्टाफ सदस्य डॉ. मुकेश ओझा, डॉ. रमेश पुरोहित, डॉ. रोशनी शर्मा, श्री वासुदेव पंवार, श्रीमती माधुरी पुरोहित, श्रीमती प्रभा बिस्सा, श्रीमती सीमा शर्मा, श्री विकास उपाध्याय, श्री पंकज पाण्डे, श्री हितेश पुरोहित, सुश्री जाह्नवी पारीक, श्री अजय स्वामी, श्रीमती शालिनी आचार्य, श्रीमती प्रेमलता व्यास, डॉ. नमामीशंकर आचार्य, श्रीमती कृष्णा व्यास, श्री शिवशंकर उपाध्याय, श्री राजीव पुरोहित आदि का उल्लेखनीय योगदान रहा।

Join Whatsapp